top of page
Search
  • Writer's pictureNiks Stallone

The Magadha Times

न्यू यॉर्क स्टाफ की कमी के लिए तैयार करता है क्योंकि यह अपनी COVID-19 टीकाकरण की समय सीमा को लागू करने की तैयारी करता है



न्यूयॉर्क के गवर्नर कैथी होचुल ने कहा कि राज्य की आपातकालीन घोषणा और अन्य विकल्प, जिसमें नेशनल गार्ड से स्वास्थ्य देखभाल कर्मियों को बुलाना शामिल है, किसी भी संभावित अस्पताल के कर्मचारियों की कमी को दूर करने के लिए मेज पर हैं।


यह तब आता है जब न्यूयॉर्क अपनी COVID-19 टीकाकरण की समय सीमा को लागू करने की तैयारी करता है। The Magadha Times


एक बयान में, होचुल ने कहा, "मैं स्टाफ की स्थिति की बारीकी से निगरानी कर रहा हूं और हमारे पास अपने स्वास्थ्य देखभाल कर्मचारियों को बढ़ाने और हमारे अस्पतालों और अन्य स्वास्थ्य देखभाल सुविधाओं पर बोझ कम करने में मदद करने की योजना है।"


"मैं उन सभी स्वास्थ्य देखभाल कर्मचारियों की सराहना करता हूं जिन्होंने खुद को टीका लगाने के लिए कदम बढ़ाया है, और मैं उन सभी शेष स्वास्थ्य देखभाल कर्मचारियों से आग्रह करता हूं जो अभी ऐसा करने के लिए नहीं हैं ताकि वे देखभाल प्रदान करना जारी रख सकें।"


तैयारी योजना में आगे कर्मचारियों को बढ़ाने के लिए आपातकाल की स्थिति घोषित करने के लिए एक कार्यकारी आदेश पर हस्ताक्षर करना, अन्य स्थानों से लाइसेंस प्राप्त स्वास्थ्य देखभाल पेशेवरों को न्यूयॉर्क में काम करने की अनुमति देना शामिल है। The Magadha Times


इस योजना में चिकित्सकीय रूप से प्रशिक्षित नेशनल गार्ड सदस्यों की संभावित तैनाती और चिकित्सा पेशेवरों के लिए वीजा अनुरोधों में तेजी लाने का अवसर भी शामिल है।


जनमत संग्रह में समलैंगिक विवाह की अनुमति पर मतदान करेगा स्विस


पिछले पश्चिमी यूरोपीय देशों में से एक, जो अभी भी समलैंगिक विवाह पर प्रतिबंध लगाता है, स्विट्जरलैंड में मतदाता रविवार को एक जनमत संग्रह में फैसला करेंगे कि क्या समान-लिंग वाले जोड़ों को शादी करने और बच्चों को गोद लेने की अनुमति दी जाए।


संघीय सरकार और संसद ने पहले ही संशोधित कानून को मंजूरी दे दी है, लेकिन दक्षिणपंथी स्विस पीपुल्स पार्टी (एसवीपी) के नेतृत्व में विरोधियों ने स्विट्जरलैंड की प्रत्यक्ष लोकतंत्र प्रणाली के तहत इस मुद्दे पर जनमत संग्रह कराने के लिए मजबूर किया।

The Magadha Times


नवीनतम जनमत सर्वेक्षण के अनुसार, समलैंगिक विवाह के समर्थक आगे थे, जिसमें 63 प्रतिशत उत्तरदाताओं ने कहा कि वे इसके पक्ष में थे, लेकिन "नहीं" अभियान ने पिछले हफ्तों में जोर पकड़ा है।


यह भी पढ़ें | हांगकांग के तियानमेन चौकसी आयोजक भंग



वोट से पहले संकेत लगभग 1030 GMT पर होने की उम्मीद है और अंतिम परिणाम दिन में बाद में आने वाला है।

The Magadha Times

संशोधित कानून समलैंगिक जोड़ों के लिए शादी करना और उनसे असंबंधित बच्चों को गोद लेना संभव बना देगा। विवाहित समलैंगिक जोड़ों को भी शुक्राणु दान के माध्यम से बच्चे पैदा करने की अनुमति होगी, वर्तमान में केवल विवाहित विषमलैंगिक जोड़ों के लिए कानूनी है।


इससे स्विस व्यक्ति के विदेशी जीवनसाथी के लिए नागरिकता प्राप्त करना भी आसान हो जाएगा।

2 views0 comments

Recent Posts

See All

Russia bans the deployment of all weapons in space The Magadha Times

रूस ने अंतरिक्ष में सभी हथियारों की तैनाती पर प्रतिबंध लगाने का सुझाव दिया: लावरोव विदेश मंत्री सर्गेई लावरोव ने शनिवार को कहा कि रूस एक संधि पर हस्ताक्षर करने का सुझाव देता है जो बाहरी अंतरिक्ष में क

Latest Bihar News

रूस ने ईरान परमाणु समझौते को पुनर्जीवित करने के लिए अमेरिका से 'अधिक सक्रिय' होने का आह्वान किया Latest Bihar News रूस के विदेश मंत्री सर्गेई लावरोव ने शनिवार को संयुक्त राज्य अमेरिका से ईरान परमाणु स

Bihar News

ईरान का कहना है कि प्रतिबंधों के बीच जल्द ही परमाणु वार्ता फिर से शुरू होगी जैसा कि रूस ने कहा कि ईरान के साथ परमाणु वार्ता को पुनर्जीवित करने के लिए अमेरिका को और अधिक "सक्रिय" होना चाहिए, विदेश मंत्

bottom of page